Homeफिल्म के बारे में कुछ रोचक तथ्यजया बच्चन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म"आज का अर्जुन" है...

Related Posts

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म”आज का अर्जुन” है के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य

“आज का अर्जुन” 1990 की बॉलीवुड फिल्म है। यहाँ फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य हैं:

  1. “आज का अर्जुन” के.सी. द्वारा निर्देशित और निर्मित। बोकाडिया द्वारा स्थापित करने हेतु किया गया। इसमें अमिताभ बच्चन और जया प्रदा मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि राधिका सरथकुमार, सुरेश ओबेरॉय और अमरीश पुरी सहायक भूमिकाओं में हैं।
  2. फिल्म एक युवक अर्जुन (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी भाभी गंगा (जया प्रदा द्वारा अभिनीत) की रक्षा की जिम्मेदारी लेता है और अपने दिवंगत पति के लिए न्याय मांगता है। मौत। अर्जुन एक निगरानीकर्ता बन जाता है और समाज में भ्रष्ट और शक्तिशाली व्यक्तियों के खिलाफ लड़ता है।
  3. “आज का अर्जुन” अपने एक्शन से भरपूर दृश्यों, रोमांचक कहानी और शक्तिशाली संवादों के लिए जाना जाता है। यह न्याय, पारिवारिक मूल्यों और अन्याय के खिलाफ लड़ाई के विषयों की पड़ताल करता है।
  4. फिल्म में “गोरी है कलाइयां” और “चली आना तू पान की दुकान पे” जैसे लोकप्रिय गाने थे, जो चार्टबस्टर बन गए और आज भी दर्शकों द्वारा याद किए जाते हैं और उनका आनंद लिया जाता है।
  5. “आज का अर्जुन” बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल रही। अमिताभ बच्चन की दमदार एक्टिंग और जया प्रदा के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा.
  6. फिल्म में “चली आना तू पान की दुकान पे” गाने में दक्षिण भारतीय अभिनेता चिरंजीवी की भी विशेष भूमिका है, जिसने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।
  7. “आज का अर्जुन” अमिताभ बच्चन और जया प्रदा के बीच दूसरा सहयोग था, जो पहले “सिलसिला” और “महान” जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके थे।
  8. फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली, लेकिन अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों ने उनके ऊर्जावान और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए इसकी सराहना की।

Facebook Comments Box

Latest Posts